मालदीव में पूल डे एन्जॉय कर रही परिणीति, सेक्सी येलो मोनोकिनी में शेयर की वीडियो

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा ‘लेडीज वीएस रिकी बहल’ और अन्य जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। इंस्टाग्राम फोटोज में अपनी टोन्ड फिजीक दिखाते हुए एक्ट्रेस अभी हाल ही में एक फिटनेस मॉडल भी बन गई हैं। परिणीति इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और अपने फॉलोअर्स को अपनी प्रोग्रेस के बारे में अपडेट कर रही हैं।

उसने हाल ही में पूल में तैरते हुए और अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जीते हुए पीले रंग की मोनोकिनी पहने हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया।

https://www.instagram.com/p/CUPnslpFiZ1/?utm_medium=copy_link

अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी और अपने परिवार की एक शानदार रात का आनंद लेते हुए एक तस्वीर साझा की। मालदीव के खूबसूरत दृश्यों को निहारते हुए उन्हें बहुत अच्छा समय बिताते हुए देखा गया।

इस बीच, परिणीति चोपड़ा इस साल तीन फिल्मों का प्रचार कर रही हैं: ‘संदीप और पिंकी फरार,’ ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘साइना’। वह बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। सामग्री-संचालित और व्यावसायिक फिल्मों के माध्यम से, अभिनेत्री ने कुशलता से अपने लिए एक जगह बनाई है और अपना व्यक्तित्व बनाया है। उन्होंने हाल ही में ‘सायना’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Related Articles