कोरोना वायरस से बचाव की सलाह देने पर ट्रोल हुईं परिणीति, लोग बोले- डिलीट करो

पड़ोसी देश चीन में बढ़ रहे करॉना वायरस से पूरी दुनिया दहशत के साए में है। अब बॉलिवुड स्टार्स में भी इसका खौफ नजर आ रहा है। कहीं भी जाते वक्त वे मास्क पहने नजर आ रहे हैं और लोगों के बीच करॉना वायरस के प्रति जागरुकता फैला रहे हैं। ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी हाल ही कुछ ऐसा करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया। परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं।

साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘दुख की बात है, लेकिन मुझे लगता है कि अभी यही स्थिति है। अपना ध्यान रखें।’ इस पोस्ट के साथ परिणीति ने हार्ट का इमोजी भी बनाया। लोगों को करॉना वायरस जैसे संवेदनशील मुद्दे पर परिणीति का यह पोस्ट रास नहीं आया और उन्होंने ऐक्ट्रेस से तस्वीरें डिलीट करने की मांग कर डाली। वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि ऐसे मुद्दे पर जागरुकता फैलाने के लिए उन्हें अलग से फोटोशूट कराने की जरूरत नहीं थी।

गौरतलब है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने करॉना वायरस की महामारी को अंतरराष्ट्रीय स्तर का सार्वजनिक स्वास्थ्य आपातकाल घोषित कर दिया है। भारत में अभी तक केरल से तीन केस पॉजिटिव पाए गए हैं। बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी इसे लेकर एहतियात बरत रहे हैं। जहां प्रड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने करॉना वायरस के चलते अपनी फिल्म ‘सितारा’ की शूटिंग लोकेशन में बदलाव कर दिया है, तो वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन ने भी अपनी शादी की लोकेशन बदल दी है। पहले दोनों की शादी थाइलैंड में होने वाली थी।

परिणीति के फिल्मी करियर की बात करें, तो परिणीति ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर बन रही बायॉपिक ‘साइना’ में नजर आएंगी।

Related Articles