Paris Hilton ने अपने प्रेमी के साथ की सगाई, जानिए कौन है उनका प्रेमी

Paris Hilton अब शादी की बंधन में बधने के लिए तैयार हो गई हैं। बीते शनिवार यानी 13 फरवरी को अपने प्रेमी कार्टर रेम से सगाई कर ली।

नई दिल्ली: Paris Hilton अब शादी की बंधन में बधने के लिए तैयार हो गई हैं। बीते शनिवार यानी 13 फरवरी को अपने प्रेमी कार्टर रेम से सगाई कर ली। एक निजी द्वीप पर जन्मदिन मनाने के दौरान कार्टर रेम ने शादी का प्रस्ताव Paris Hilton के सामने रखा। हिल्टन ने खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया।

इस प्रेमी जोड़े ने समुद्र तट पर तस्वीरें भी खिंचवाईं। तस्वीरों में हिल्टन की स्पार्कली रिट्रोफ़ेट ड्रेस और लॉन से ताज और नए पन्ना कट हीरे की अंगूठी को प्रदर्शित किया गया है, जिसे जीन डूससेट द्वारा डिजाइन किया गया है। लुई कार्टियर के महान-पोते वह अब अपने बाएं हाथ से खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा “मैं इस अगले अध्याय को लेकर काफी उत्साहित हूं और इस तरह का एक सहायक भागीदार हूं और हमारा रिश्ता बराबरी का है। हम एक दूसरे को बेहतर इंसान बनाते हैं। सगाई करने के बाद दोनों प्रेमी युगल युगल अपनी बहन, निकी, और रयूम के भाई, कर्टनी सहित परिवार के साथ एक अंतरंग रात्रिभोज किए।

आपको बता दे कि कार्टर रेम को एक “संस्थापक के संस्थापक” के रूप में जाना जाता है। रेम ने M13 की शुरुआत की, जो एलए और न्यूयॉर्क शहर में स्थित एक वीसी फर्म है जिसने स्टार्टअप्स में निवेश किया है जिनका दैनिक नाम  लिफ़्ट रिंग और रोथिस जैसे घरेलू नाम बन गए हैं।

शिकागो के मूल निवासी

शिकागो के मूल निवासी ने गोल्डमैन सैक्स में अपना करियर शुरू करने से पहले कोलंबिया विश्वविद्यालय में दाखिला लिया और फिर एक उद्यमी के रूप में अपने दम पर शुरुआत की।

यह भी पढे़ं: PM मोदी ने किया ‘महाबाहु-ब्रह्मपुत्र’ Project का शुभारंभ, असम वासियों को मिलेगा लाभ

Related Articles

Back to top button