बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई संपन्न, हुए अहम फैसले

0

नई दिल्ली। दिल्ली में मंगलवार यानी आज भारतीय जनता पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक हुई । इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेता संसद परिसर में पहुंचे। बैठक शुरू होने से पहले बीजेपी अध्यक्ष शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेताओं ने पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया।

आपको बता दें बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि गांधी जयंती से पटेल जयंती तक तक सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में 150 किमी की पदयात्रा करेंगे। इसके लिए अलग-अलग ग्रुप बनेंगे और सांसद एक दिन एक ग्रुप के साथ पदयात्रा करेंगे। इसमें बीजेपी विधायक, कार्यकर्ता सभी शामिल होंगे। रोज 15 किमी की पदयात्रा करेंगे और सभी बूथ कवर करेंगे।

जानकारी के मुताबिक संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया, “बैठक में  अमित शाह (बीजेपी अध्यक्ष) ने कहा कि वह पार्टी को पर्याप्त समय देने में असमर्थ हैं क्योंकि उनके पास केंद्रीय गृह मंत्रालय की भी जिम्मेदारी है।”राजनाथ सिंह ने कहा, “इसलिए यह निर्णय लिया गया कि पार्टी अध्यक्ष का पद किसी अन्य व्यक्ति को दिया जाना चाहिए लेकिन, बोर्ड के सदस्यों ने शाह से तब तक अध्यक्ष बने रहने का आग्रह किया जब तक बीजेपी सदस्यता अभियान और चुनाव समाप्त नहीं हो जाता है।

loading...
शेयर करें