इस हीरो के साथ हुआ है Sexual Harassment

parth-samthaan-1-56875f2f152e7_exlstमुंबई। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की खबरें तो आम हैं। जब नए लड़के- लड़कियां बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आते हैं तो उनका यौन शोषण होता है। अभी तक एक्ट्रेसेस के साथ ऐसा होता आया है लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है।

एक हीरो ने मेल प्रोड्यूसर पर अपने साथ यौन शोषण का आरोप लगाया है। टीवी एक्टर पर्थ समथान और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब दोनों के बीच जो खुलासा हुआ है, वो चौंकाने वाला है। पर्थ ने विकास पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये है पूरा मामला

पर्थ का कहना है कि प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने उनका मानसिक और शारीरिक शोषण किया। उन्होंने विकास पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया है। पर्थ ने विकास पर धोखाधड़ी, वसूली और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। लेकिन दोनों को जानने वाले इसे सिर्फ इतना ही मामला नहीं मान रहे हैं। बताया जाता है कि दोनों के बीच लेनदेन को लेकर मामला चल रहा है। इसी तनातनी के चलते पर्थ ने विकास पर ये आरोप लगाये हैं।

पर्थ ने दिसंबर में ही अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। ऐसे में अब उनका इस बात का खुलासा करना संदेह खड़ा कर रहा है। कुछ लोग इसे पब्लिसिटी के लिए उठाया गया कदम मान रहे हैं। पर्थ टीवी का जाना पहचाना चेहरा हैं। सीरियल ‘ये कैसी यारियां’ ने उन्हें घर-घर में मशहूर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button