IPL
IPL

Parth Samthan करने जा रहे बॉलीवुड में एंट्री, इस मशहूर हसीना के साथ आएंगे नज़र

टीवी जगत के मशहूर एक्टर Parth Samthan बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। पिछले कई महीनों से इसकी चर्चा चल रही है लेकिन उन्होंने हाल में दिए एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टि कर दी है।

नई दिल्ली : टीवी जगत के मशहूर एक्टर Parth Samthan बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। पिछले कई महीनों से इसकी चर्चा चल रही है लेकिन उन्होंने हाल में दिए एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टि कर दी है। Parth Samthan की डेब्यू फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस Alia Bhatt मुख्य किरदार निभाती नज़र आएंगी। एक्टर ने बताया कि इस साल वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

‘कैसी ये यारियां’ में माणिक का और ‘कसौटी जिन्दगी की 2’ में अनुराग का किरदार निभाने वाले Parth Samthan अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इन डेली सोप से उन्होंने काफी प्रसिद्धि हासिल की है। जिसका नतीजा है कि पार्थ आज फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस के साथ काम करने जा रहे हैं। Parth Samthan ने यह भी खुलासा किया कि अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन में है। उनका भी कहना है कि बतौर आउटसाइडर उनके लिए यह बहुत बड़ा अवसर है। इस फिल्म के लिए वह प्रार्थना कर रहे हैं और इसे गंवाना नहीं चाहते हैं।

देना चाहते हैं 100 प्रतिशत

Parth Samthan ने इंटरव्यू में आगे कहा,’मैं इस फिल्म में अपना सौ प्रतिशत देना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि सब कुछ ठीक हो।’ सूत्रों के मुताबिक पार्थ संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में Alia Bhatt के साथ काम करेंगे लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैअभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : 

ऐसी भी खबरें आई हैं कि Parth Samthan ने रेसुल पुकुट्टी के ‘पिहरवा’ को साइन किया है। इस फिल्म में Alia Bhatt कथित तौर पर किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी भारत-चीन युद्ध के दौरान शहीद हुए Baba Harbhajan Singh की कहानी के आसपास घूमती है। Parth Samthan आगामी सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में एक तूफानी किरदार में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button