संन्यास लेने के एक दिन बाद ही 5 बार की IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस से जुड़े पार्थिव पटेल

मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने पार्थिव का टीम में स्वागत करते हुए कहा, ‘‘पार्थिव जब मुंबई इंडियंस की तरफ से खेला करते थे तब हमें उनकी क्रिकेट की समझ को जानने का मौका मिला था।

मुंबई: क्रिकेट के तीनों प्रारूप से बुधवार को संन्यास लेने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल गुरुवार को आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के साथ ‘टैलेंट स्काउट’ के रूप में जुड़ गए।

पार्थिव मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं और वह वर्ष 2015 और 2017 में आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई टीम का हिस्सा थे। पार्थिव मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ने के बाद टीम के लिए कोचिंग स्टाफ और नयी प्रतिभाओं को ढूंढने का काम करेंगे।

मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने पार्थिव का टीम में स्वागत करते हुए कहा, ‘‘पार्थिव जब मुंबई इंडियंस की तरफ से खेला करते थे तब हमें उनकी क्रिकेट की समझ को जानने का मौका मिला था। पार्थिव को क्रिकेट का गहरा ज्ञान है और इससे मैं हमारे नयी प्रतिभा खोजने के कार्यक्रम में उनके योगदान के प्रति आश्वस्त हूं।’’

पार्थिव ने कहा, ‘‘मैंने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल का पूरा आनंद लिया था। इस चैंपियन टीम के साथ तीन साल तक बिताये गये वे पल अब भी मुझे याद हैं। यह मेरी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने का समय है। मैं मुंबई इंडियंस प्रबंधन से मिले इस मौके को लेकर उत्साहित, आश्वस्त और आभारी हूं।’’

यह भी पढ़े:

Related Articles