वेजीटेरियन सेक्स के ये तरीके जानकर चौंक जाएंगे आप

0

यूं तो आपने बहुत से सेक्स के तरीकों के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आप वेजीटेरियन सेक्स के बारे में जानते हैं। इस तरीके से संभोग करने से आपकी पाटर्नर आपसे बार-बार सेक्स की डिमांड करेगी। आज हम आपको बताते हैं कि आखिर किस तरीके से ये संभोग कर आप अपनी यौन उत्कंठाओं को पूर्ण कर सकते हैं।

जानिए कैसे करें वेजीटेरियन सेक्स

उत्तेजना पूर्ण बातें करें

सेक्स के दौरान अक्सर आप बात नहीं करते हैं। इस दौरान गंदी बातें करने से आप अपने पार्टनर की उत्तेजना में बढ़ोत्तरी ला सकते हैं। उसके प्राइवेट अंगों के बारे में बात कर उसे खुश करें। सेक्स के दौरान उसे पूछें कि उसे कैसा महसूस हो रहा है। किस तरीके से उसे ज्यादा मजा आ रहा है। कौन सा बॉडी पार्ट छूने पर उसे उत्तेजना महसूस हो रही है। इन सब तरीके से की गई बातें आपकी पार्टनर को रोमांच की चरमसीमा तक ले जाएंगी।

टाइट हग

पार्टनर को अपने प्रति अट्रैक्ट करना चाहते हैं तो हगिंग बेहतर आइडिया है। पहले पार्टनर को प्यार की झप्पी दें, और फिर अपने दिल की बात करते हुए आगे बढ़ें।

सेक्सी टच

पार्टनर के साथ हर रात रोमांटिक होना चाहते हैं तो बहुत ज़रूरी है कि उसे बेहद स्पेशल फील कराते हुए कुछ ऐसा करें जिसे करना वो हर रात चाहे। शुरुआत करें सेक्सी टच से नॉन वेज सेक्स का ये पहला स्टेप है। वो ज़माना गया जब आप पार्टनर के साथ तुरंत इंटीमेट हो जाते थे। अब ज़माना बदल गया है तो आप भी बदल जाइए।

सेक्सी आउटफिट

नॉनवेज सेक्स का अगला पार्ट सेक्सी आउटफिट है। बिना इसके आपकी रोमांटिक रात बेहतर नहीं होती। अपनी महिला पार्टनर को लुभाने के लिए कुछ चटक रंगों के नाइट सूट पहनें। अपने अंडर गार्मेंटस पर भी ध्यान दें। नए-नए तरीके के अंडर गार्मेंटस ट्राई करते रहें।

loading...
शेयर करें