IPL
IPL

Amazon Pay और Uber के बीच साझेदारी, बढ़ेगी लोगों की सुरक्षा

नई दिल्ली: Amazon Pay और Uber मिलकर एक नई योजना तैयार कर रहे हैं। सवारियों और चालकों की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए Amazon Pay ने 40 हजार Uber ऑटो में प्लास्टिक स्क्रीन लगाने के लिए अपनी साझेदारी का ऐलान किया है। वहीं यात्री हर राइड पर 50 प्रतिशत तक का कैशबैक जीत सकते हैं।

सवारियों और चालकों की बढ़ेगी सुरक्षा

Amazon Pay और Uber मिलकर सवारियों और चालकों की सुरक्षा बढ़ाने के लिए उबर ऑटो में प्लास्टिक स्क्रीन लगाने के लिए साझेदारी की है। यह साझेदारी दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे और जयपुर में सवारियों और चालकों को सुरक्षित सफर करने में मदद करेगी। अमेजन पे और उबर ने इससे पहले अक्टूबर 2020 में वैश्विक पहल करते हुए उबर सवारियों को अमेजन पे का उपयोग कर कैशलेस और बिना संपर्क किए भुगतान करने में योग्य बनाने के लिए ऐलान किया था।

इस साझेदारी के विस्तार के तहत उबर प्लेटफॉर्म की सवारियां अगर अब अमेजन पे से भुगतान करेंगी तो वे हर राइड पर 50 प्रतिशत तक का कैशबैक जीत सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यह साझेदारी सात महत्वपूर्ण बाजारों में उबर ऑटो की संख्या को बढ़ावा देगी, क्योंकि इससे राइड और ज्यादा किफायती हो जाएंगी और मुसाफिर अपने घर बैठे ऑटो को ई-हेल कर सकेंगे।

साझेदारी पर क्या बोले प्रभजीत?

उबर इंडिया और साउथ एशिया के अध्यक्ष प्रभजीत सिंह ने कहा कि हमें अपने प्लेटफॉर्म पर भरोसेमंद, ज्यादा सुरक्षित और किफायती परिवहन प्रदान करने के लिए अमेजन पे के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करने की खुशी है। हम सभी संभव सावधानियां बरतेंगे, जिनमें नई सामान्य व्यवस्था के दौरान राइडर्स और ड्राइवर्स को ज्यादा सुरक्षित महसूस कराने के लिए हमारे ऐप पर डिजिटल भुगतान का विकल्प प्रदान करना और सुरक्षा स्क्रीन स्थापित करना शामिल है।

यह भी पढ़ें: Petrol और Diesel के दामों में फिर लगी आग, दिल्ली में Petrol 91 के पार

Related Articles

Back to top button