असुस और वोडाफोन ने की साझेदारी, इस स्मार्टफोन को खरीदने पर यूजर्स को मिलेगा बंपर फायदा

नई दिल्ली। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने शुक्रवार को आसुस के साथ साझेदारी का ऐलान किया है। इस साझेदारी से  आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड ऑफर्स का लाभ मिलेगा। आपको बताते चले कि यह हैंडसेट एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जानें क्या होगा लाभ

इस साझेदारी के फायदें बताते हुए वोडाफोन ने कहा कि उसके प्रीपेड उपभोक्ता आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर एक साल तक 10 जीबी प्रति माह (कुल 120 जीबी) अतिरिक्त डेटा का मुफ्त लाभ उठा सकेंगे। इसके लिए 199 रुपये या उससे अधिक का कोई भी प्लान लेना होगा। वहीं 399 रुपये या अधिक का रेड प्लान लेने वाले वोडाफोन पोस्टपेड उपभोक्ता भी आसुस जेन फोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर 10 जीबी प्रति माह अतिरिक्त डेटा के फायदे पा सकते हैं। इसके अलावा वोडाफोन के रेड पोस्टपेड उपभोक्ता दो साल के लिए फ्री रेड शील्ड डिवाइस सिक्योरिटी सोल्यूशन का लाभ भी उठा सकते हैं।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि आसुस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैरी शैन ने कहा कि भारत हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार है, हमें खुशी है कि उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट, अनूठी और शानदार सेवाओं का फायदा पहुंचाने के लिए हमें वोडाफोन के साथ साझेदारी का मौका मिला है। हमें विश्वास है कि वोडाफोन और फ्लिपकार्ट के साथ यह साझेदारी देश के हर व्यक्ति तक किफायती स्मार्टफोन टेकनोलॉजी पहुंचाने के हमारे नजरिये को पूरा करने में मदद करेगी।

Related Articles