पार्टी हो रही मजबूत, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के यूथ ब्रिगेड का इन्हें बनाया प्रदेश सचिव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टी जोरो शोरो से तैयारी करना शुरू कर दी है। इसी बीच मे अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के चाचा शिवपाल सिंह यादव (shivpal singh yadav) की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (pragatishil samajwadi party) भी पीछे नजर नहीं आ रही बल्कि वो अपने संगठन को मजबूत बनाने के लिए सक्रिय कार्यकर्ताओ को शामिल कर रही है। सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (pragatishil Samajwadi Party) में वरिष्ठ पत्रकार मोहम्मद हैदर आज़मी को यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव बनाया गया।

पार्टी कार्यालय लखनऊ में सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी यूथ ब्रिगेड की मीटिंग राष्ट्रीय अध्यक्ष क़मर राज़ा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे और आगामी 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश में चुनाव को लेकर अहम चर्चा हुई। इसमे देश भर से राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्यों ने अपनी उपस्थिति व्यक्त की इस मौक़े पर राष्ट्रीय अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड क़मर राज़ा द्वारा वरिष्ठ पत्रकार मोहम्मद हैदर आज़मी को यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव बनाया गया।

इस मौक़े पर मोहम्मद हैदर आज़मी के साथ उनके सैकड़ों समर्थक भी उपस्थित हुए और 2022 में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में संघर्ष करने का वादा किया मोहम्मद हैदर आज़मी ने बताया देश में विपक्ष के रूप में अगर कोई पार्टी है तो वह प्रगतिशील समाजवादी पार्टी है। जो लोगों की समस्याओं को लेकर सक्रिय है और मौजूदा सरकार से ज़मीनी स्तर पर लड़ाई लड़ रही है जबकि बाकी दल सिर्फ ट्विटर और फेसबुक तक सीमित है।

Related Articles