Pat Cummins ने बदला अपना मन, पीएम केयर्स फंड में नहीं यहां किया दान

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर कहर मचाए हुए है। रोजाना हजारों की संख्या में लोग इस खतरनाक बीमारी से अपनी जान गंवा रहे हैं। वहीं कोरोना से जंग लड़ रहे भारत की मदद के लिए कई देशों ने हाथ आगे बढ़ाया है। जिसमें एक देश ऑस्ट्रेलिया भी है। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इस मुहीम का हिस्सा बन रहे हैं। कुछ पहले PM Care Fund में दान देने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने अपना मन बदल लिया है। वह अब PM Care Fund की जगह यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को दिए हैं।

कमिंस का बदला मन

IPL 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने साफ कर दिया है कि वह कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग के सपोर्ट में भारत को राशि दान की है, वह पीएम केयर्स फंड में नहीं दी है, बल्कि उन्होंने 50 हजार डॉलर का दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को दिया है। बता दें कि इससे पहले कमिंस ने यह राशि पीएम केयर्स फंड में देने का फैसला किया था।

क्या बोले कमिंस?

तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों से जूझ रहे अस्पतालों में ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए 50 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर दान देने के फैसला किया था। लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) की यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया को वित्तीय सहायता के बाद उन्होंने अपना मन बदल लिया है।

कमिंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि शानदार काम किया क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, मैंने अपना दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को दिया है। अगर आप कर सकते हैं तो कृपया करके अन्य लोगों की तरह https://india.unicef.org.au/t/australian-cricket पर सहयोग दें।

बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में 50 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की सहायता देने का वादा किया था और साथ ही कहा था कि वे अपने खिलाड़ी संघ और यूनिसेफ के सहयोग से और राशि जुटाएंगे।

ये भी पढ़ें: Lockdown के लिए जारी नई गाइडलाइन, जाने जरूरी बातें, इस तरह ले ई-पास 

Related Articles