Pat Cummins ने बढ़ाया मदद का हाथ, ऑक्‍सीजन खरीदने के लिए दान किए इतने हजार डॉलर

नई दिल्ली: भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच ऑस्‍ट्रेलिया और IPL में KKR के स्‍टार गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। कमिंस ने जरूरतमंदों की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर देने का फैसला किया है। बता दें कि कमिंस इस बार IPL में केकेआर के लिए खेल रहे हैं और वह इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

गेंदबाज पैट कमिंस ने एक पोस्ट कर कहा, “भारत एक ऐसा देश है जिसके लिए मेरा स्‍नेह बीते कुछ सालों में लगातार बढ़ता गया है। यहां के लोग काफी अच्छे हैं। मौजूदा वक्‍त में बड़ी संख्‍या में कोरोना वायरस के चलते लोगों को परेशान देखकर मैं निराश हो जाता हूं।”

पैट कमिंस ने कहा, ”बीते कुछ समय से ये चर्चा चल रही है कि क्‍या ऐसी स्थिति में भी भारत में आईपीएल का आयोजन किया जाना चाहिए। मुझे बताया गया कि ऐसे मुश्किल वक्‍त पर लॉकडाउन के बीच आईपीएल का खेल लोगों को कुछ घंटों के लिए थोड़ी खुशी दे सकता है”

KKR के स्टार गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने आगे कहा, “एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे आईपीएल में खेलकर करोड़ों फैन्‍स तक पहुंचने का मौका मिलता है। इसी चीज को ध्‍यान में रखते हुए मैंने पचास हजार डॉलर पीएम केयर्स फंड में देने का फैसला किया है। खासतौर पर इसलिए मैं ये राशि दे रहा हूं ताकि जरूरतमंदों की मदद के लिए ऑक्‍सीजन खरीदी जा सके। मुझे पता है कि मेरे द्वारा दान की गई राशि बहुत ज्‍यादा नहीं है पर मैं ये उम्‍मीद करता हूं इससे किसी न किसी को फायदा जरूर मिलेगा।”

ये भी पढ़ें: PBKS vs KKR: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच में इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें

Related Articles

Back to top button