अब व्हाट्सएप को मिलेगी बाबा की चुनौती, पतंजलि ने लॉन्च किया नया मैसेजिंग एप

0

नई दिल्ली: बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने सिम के बाद अब बीएसएनएल के साथ मिलकर एक मेसेंजिंग एप लांच किया है। पतंजलि ने व्हाट्सएप को टक्कर देने के लिए किंभो नाम का मैसेजिंग एप लॉन्च किया है। इस एप की टैगलाइन है ‘अब भारत बोलेगा।’

किंभो नाम के इस एप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने ट्वीट करके इस एप के लांच की घोषणा की। उन्होंने लिखा ‘अब भारत बोलेगा’। सिम कार्ड लॉन्च करने के बाद बाबा रामदेव ने नई मैसेजिंग एप किंभो को पेश किया है।

मेसेंजिंग एप किंभो इंस्टेंट मेसेंजिंग एप व्हाट्सएप को कड़ी टक्कर दे सकता है। बाबा रामदेव ने अभी हाल ही में बीएसएनएल के साथ मिलकर स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लांच किया था। यह सिम अभी सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए लॉन्च किया गया है। आने वाले समय में इसे आम जनता के लिए भी पेश किया जा सकता है। पूरी तरह लॉन्च होने बाद इस सिम के जरिये पतंजलि के प्रोडक्ट पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

पतंजलि-बीएसएनएल स्वदेशी समृद्धि सिम का पहला प्लान 144 रुपये का है। इसमें यूजर को 30 दिन के लिए 60 जीबी  डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा पतंजलि-बीएसएनएल सिम में 792 और 1584 रुपये का प्लान भी पेश किया गया है। 792 रुपये वाले प्लान की वैधता 6 महीने और 1584 रुपये वाले प्लान की वैधता 12 महीने है।

loading...
शेयर करें