1 साल के हुए तैमूर, जन्मदिन के लिए इस तरह तैयार किया गया पटौदी पैलेस

0

मुंबई। सैफ और करीना के शहजादे तैमूर अली खान आज एक साल के पूरे हो गए हैं। तैमूर का बर्थडे मुंबई में नहीं बल्कि पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया जाएगा। सैफ और करीना का पूरा परिवार पटौदी पैलेस पहुंच चुका है।

Enjoying the village life ?#familyovereverything?#familygoals #birthdaycountdown?#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना कपूर परिवार संग तैमूर की ग्रैंड बर्थडे पार्टी के लिए कुछ दिन पहले पटौदी पैलेस पहुंच गईं थीं। इस दौरान कभी तैमूर पापा सैफ के साथ घुड़सवारी करते नज़र आए तो कभी टैक्टर पर बैठे दिखाई दिए। मौसी करिश्मा ने भी तैमूर के साथ मस्ती करते हुए फोटोज़ शेयर की हैं।

तैमूर के बर्थडे की तैयारि पूरी हो चुकी हैं, इसके लिए महल को रंगीन रोशनी से सजाया गया है। पार्टी में भाग लेने के लिए बड़ी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। खबरों की मानें तो शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ और करण जौहर भी अपने दोनों बच्चों के साथ तैमूर के बर्थडे पर आएंगे। इसके अलावा भी कई बड़ी हस्तियों के आने की उम्मीद है। हालांकि करीना कपूर के रिश्ते में दादा लगने वाले अभिनेता शशि कपूर के निधन की वजह से जन्मदिन सादे रूप में मनाने का निर्णय लिया है।

बता दें, जन्म के बाद से ही तैमूर सुर्खियों में रहते हैं, मीडिया उनकी एक झलक पाने के लिये बेकरार रहती है। अब तो बस रात की पार्टी की तस्वीरों का इंतजार है। अब नन्हे शहजादे का पहला बर्थडे है जाहिर है सब कुछ रॉयल ही होगा।

 

loading...
शेयर करें