#PathankotAttack : बैरक में घुसे दोनों आतंकियों को टैंक से उड़ाया

Pathankot: Security personnel during their operation against the militants who attacked the Indian Air Force base in Pathankot on Sunday. PTI Photo (PTI1_3_2016_000208B)

पठानकोट। पंजाब के पठानकोट में हुए आतंकी हमले के खिलाफ जारी ऑपरेशन संभवत: आज पूरा हो जाएगा। सोमवार को पांचवें और छठे आतंकी को मार गिराने के लिए सेना का टैंक एयरफोर्स के बेस कैम्‍प में घुस गया है। टैंक ने कैंटीन की इमारत को उड़ा दिया है। यहीं से आतंकी गोलीबारी कर रहे थे। खबरों के मुताबिक दोनों आतंकियों की लाशें मिल चुकी हैं।

दोनों आतंकी बेस कैम्‍प के टेक्निकल एरिया में घुसने की कोशिश में थे। ये आतंकी दो मंजिला बैरक में अलग-अलग घुसे थे। वहीं से दोनों गोलीबारी कर रहे थे। सेना के अभियान के दौरान दोनों ने बैरक पर कब्‍जा कर लिया था। इसलिए तय हुआ कि इसी बैरक में दोनों का श्‍मशान बना दिया जाएगा।

तीन दिन से जारी ऑपरेशन अब खत्‍म माना जा रहा है। हालांकि सेना की गश्‍त अभी जारी है। लाशें मिलने के बाद फोरेंसिक टीमें भी मौके पर पहुंच गई हैं। ये टीमें अंदर जाकर सभी सबूत जुटाएंगी। माना जा रहा है कि शाम तक ऑपरेशन खत्‍म होने की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button