पटना: गोली मारकर हत्या करने के बाद भी खड़े रहे बदमाश

 

गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या

बिहार: बिहार में विधानसभा के चुनाव नजदीक आते ही खून की होली खेलने वाला पटना सिटी देखने को मिला है. यहां वार्ड नंबर-67 के पार्षद मुन्ना जायसवाल के भाई रणधीर जायसवाल की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद लोगों ने आक्रोशित आगजनी कर जमकर हंगामा किया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रणधीर जायसवाल इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान खोलने के लिए घर से पैदल जा रहे थे. तभी हाजीगंज इलाके में रणधीर जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में काफी हलचल मच गई. घटना की खबर पाते ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन के साथ ही आस पास लगे CCTV कैमरे के फुटेज खंगाले.

हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि हत्या जमीनी विवाद के चलते की जा सकती है. वहीं, पुलिस द्वारा जब्त CCTV फुटेज में बदमाश ह्त्या के बाद काफी देर तक घटना स्थल पर खड़े रहे और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

मृतक के भाई और वार्ड 67 के पार्षद मुन्ना जायसवाल ने बताया कि मेरा भाई दुकान खोलने गया था. पटना सिटी के हाजीगंज में हमारी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है. लोगों ने बताया कि दो व्यक्ति जो की अपराधी थे वे पहले से वहां थे. उन लोगों ने मेरे भाई को गोली मार दी. प्रशासन से हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार किया जाए. मेरे भाई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. फिर भी उसकी हत्या कर दी गई.

वहीं, सिटी SP जितेंद्र कुमार का कहना है कि हाजीगंज में अपराधियों ने रणधीर जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी. हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े:IPL 2020: बैंगलोर मैच तो हार गई लेकिन कोहली ने ये इतिहास रच दिया

Related Articles