पटना के चिकित्सक को किया गया ‘इंटरनेशनल हेल्थ केयर अवॉर्ड’ से सम्मानित

0

पटना : बिहार में आयुर्वेद के क्षेत्र में चर्चित चिकित्सक डॉ. मनोज पांडेय और डॉ. जूली कुमारी को आयुर्वेदिक चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवा के लिए दिल्ली में आयोजित एक समारोह में इंटरनेशनल हेल्थ केयर अवार्ड-2018 से सम्मानित किया गया। उन्हें यह सम्मान फिल्म अभिनेत्री जीनत अमान द्वारा दिया गया।

प्रगति इंटरनेशनल हेल्थ केयर अवॉर्ड 2018 मिलने के बाद शनिवार को पटना पहुंचे डॉ. मनोज पांडेय ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “किसी भी व्यक्ति को उसके काम के लिए सराहा जाता है, तो उसका हौसला और भी बढ़ता है। यह पुरस्कार चिकित्सा के क्षेत्र में काम को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा।”

उन्होंने कहा कि इस बात की खुशी है कि पटना जैसे छोटे शहरों के डॉक्टर को राष्ट्रीय स्तर पर नोटिस किया जा रहा है। यह हमारे लिए गर्व की बात है।डॉ. जूली कुमारी ने भी पुरस्कार के लिए प्रगति इंटरनेशनल हेल्थ केयर और अभिनेत्री जीनत अमान को धन्यवाद देते हुए कहा कि लोगों की चिकित्सा के जरिए सेवा करना हमारी प्राथमिकता है और आज इसी सेवा भाव को सम्मान दिया गया है।

उन्होंने कहा, “मैं जीनत अमान जी का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, क्योंकि उनके हाथों मुझे यह सम्मान मिला है। यह मेरे लिए यादगार पल था।”

loading...
शेयर करें