प्रो-कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स के कोच ने किया ऐलान, कहा- हम ही जीतेंगे खिताब

0

नई दिल्ली।  वीवो प्रो-कबड्डी लीग के पांचवे सीजन के खिताबी मुकबाले में मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स और गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स आमने-सामने होंगी।  पटना ने सीजन-3 और सीजन-4 में लगातार दो बार लीग का खिताब अपने नाम किया है। वहीँ गुजरात इस साल शामिल हुए चार नयी टीमों में से एक टीम है।

कोच राम मेहर सिंह ने कहा- इस खिताब को जीतकर दिखायेगे

खिताबी मुकाबले से पहले पटना पाइरेट्स के कोच राम मेहर सिंह खिताब जीतने के ऐलान कर दिया हो।  उन्होंने कहा कि वह इस बार भी इस खिताब को जीतकर दिखायेगे।  कोच ने कहा कि उनके पास कप्तान प्रदीप नरवाल और मोनू गोयट के रूप में दो ऐसे रेडर हैं, जो टीम के लिए इस लक्ष्य को हासिल करके दिखाएंगे।

प्रदीप और मोनू के लिए गुजरात की योजनाओं के बारे में कोच मेहर ने कहा, “गुजरात ने भले ही कोई भी योजना बनाई हो, लेकिन प्रदीप को रोक पाना अब मुश्किल है। इस काम में मोनू बखूबी उनका साथ देंगे, ऐसा मुझे यकीन है। ऐसे में हम निश्चित तौर पर अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे।”

कोच ने बंगाल वारियर्स के साथ गुरुवार को हुए क्वालीफायर-2 के बाद कहा था कि उनकी टीम ने इस मैच में कुछ ऐसी गलतियां की हैं, जिनसे उन्हें गुजरात के खिलाफ बचना होगा क्योंकि गुजरात का डिफेंस काफी मजबूत है और ऐसे में उनकी टीम को अंक हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

loading...
शेयर करें