पटना: सेक्स रैकेट भड़ाफोड़, आपत्तिजनक हालत पाई गई महिलाएं

पुलिस ने गुरुवार सुबह जब छापा मारा तो महिलाएं होटल के अलग-अलग कमरों में युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई।

पटना: राजधानी के गांधी मैदान और कोतवाली थाना की पुलिस ने छापेमारी कर एग्जीबिशन रोड स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। होटल में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना सिटी एसपी सेंट्रल अम्बरीष राहुल को मिली थी। एसपी ने पहले गुप्त रूप से इसकी जांच कराई। मामला सही पाए जाने के बाद पुलिस की एक टीम ने छापा मारा गया।

पुलिस ने गुरुवार सुबह जब छापा मारा तो महिलाएं होटल के अलग-अलग कमरों में युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई। पुलिस के आते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई। युवकों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें धरदबोचा। होटल से पुलिस ने सात सेक्स वर्कर को पकड़ा है। इनमें से पांच बंगाल और एक कानपुर की बताई जा रहीं हैं. होटल से एक कपल को भी पकड़ा गया है।

छानबीन करने में जुटी पुलिस 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि होटल से आठ युवक पकड़े गए हैं। होटल से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। पकड़े गए युवकों और महिलाओं को गांधी मैदान थाना में रखा गया है। फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है, मामले की जांच के लिए टाउन डीएसपी सुरेश कुमार गांधी मैदान थाना पहुंचे और महिलाओं से पूछताछ की गई।

तस्वीर देख कर होती थी बुकिंग

पुलिस अब पता लगाने में जुटी है कि सेक्स रैकेट का मुख्य संचालक कौन था और महिलाओं को कैसे पटना लाया गया था और उनके लिए बुकिंग किस तरह होती थी। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने बताया कि, धंधेबाज काफी शातिर तरीके से सेक्स रैकेट को चला रहे थे। महिलाओं की तस्वीर दिखाने से लेकर बुकिंग तक सभी काम मोबाइल पर किया जाता था। इसके बाद ग्राहक को होटल बुलाया जाता था।

यह भी पढ़ें: जाति आधारित जनगणना को लेकर PM Modi से मिलेंगे नीतीश कुमार

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles