Gall bladder की सर्जरी के लिए मुंबई के इस हॉस्पिटल में भर्ती हुए पवार

मुम्बई : पार्टी नेता नवाब मलिक ने मीडिया को दिए बयान में कहा की एनसीपी चीफ शरद पवार रविवार को Gall bladder की सर्जरी के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हुए है।

पिछले महीने Gall bladder एंडोस्कोपी के लिए हुए थे भर्ती

उन्होंने कहा की शरद पवार को डॉक्टरों की निगरानी में हुए मेडिकल चेकअप के बाद  (पिछले महीने) सात दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई थी। तब यह फैसला लिया गया था कि उनके गॉल ब्लैडर को हटाने की सर्जरी 15 दिनों के बाद की जाएगी। और इसी लिए पवार को रविवार को मंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दोबारा भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : IAF Recruitment 2021: 10वीं 12वीं पास के लिए सुनहरा मौका, भारतीय वायुसेना में निकली बम्पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

जानकारों की माने तो पिछली 30 मार्च को इमरजेंसी एंडोस्कोपी के लिए पवार इसी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। जाँच के बाद डॉक्टरों ने 12 अप्रैल को गॉल ब्लैडर के ऑप्रेशन की तरीक़ दी थी इसी लिए पवार को मंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल लाया गया है। जिसके बाद आज मंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इनके गॉल ब्लैडर का ऑप्रेशन होगा।

यह भी पढ़ें : Kasturba Gandhi के Birthday पर क्यो मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षित मातृत्व दिवस? जानिए महत्व और पूरा इतिहास

Related Articles

Back to top button