अनुराग पर संगीन आरोप लगाने वाली पायल आरपीआई में हुई शामिल

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली फिल्म अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ

मुंबई: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली फिल्म अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) में शामिल हो गयी। आठवले आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में पायल घोष के आरपीआई में शामिल होने की घोषणा की। इस अवसर पर आठवले ने कहा कि घोष को उनकी पार्टी की महिला शाखा की उपाध्यक्ष नियुक्त किया जा रहा है।

ये भी पढ़े : दारोगा की दाढ़ी पर मचे बवाल के बाद यूपी डीजीपी सख्त, जारी किया सर्कुलर

पायल ने केंद्रीय मंत्री राम दास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुई। पार्टी में शामिल होने को लेकर आठवले ने कहा, ”पार्टी में शामिल होने के लिये मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं” जिसने अनुराग को किया घायल वो है पायल।

ये भी पढ़े : फरीदाबाद: छात्रा ने कार में बैठने से किया इनकार, युवक ने की गोली मारकर हत्या

पायल ने पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम दास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुयी. आठवले ने इस अवसर पर कहा, ”पार्टी में शामिल होने के लिये मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं.” उल्लेखनीय है कि घोष ने जब अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था तब आठवले उनका समर्थन किया था और वह उन्हें न्याय दिलाने के लिए राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी के पास ले गये थे। घोष अपने वकील नितिन सतपुते के साथ 22 सितम्बर को पुलिस थाने पहुंची थीं, जिसके बाद पुलिस ने कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया था। शिकायत में घोष ने आरोप लगाया है कि कश्यप ने 2013 में उनके साथ बलात्कर किया था, उधर कश्यप ने पायल के आरोपों से इनकार किया है। कश्यप के खिलाफ वर्सोवा थाने में भादंवि की धारा 376(I) ,354, 341 और 342 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Related Articles

Back to top button