IPL
IPL

PBKS vs KKR: ‘हार कभी भी आसान नहीं होती है, समझ में नहीं आ रहा है कि क्या बोलूं’

नई दिल्ली: IPL 2021 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को पांच विकेट से मात देकर हार का सिलसिला तोड़ दिया है। इस जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने लंबी छलांग लगाते हुए आठवें स्थान से सीधे पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। वहीं KKR  से मिली एकतरफा हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल काफी निराश दिखे। राहुल ने कहा कि समझ में नहीं आ रहा है कि इस हार के बाद क्या बोलूं।

एकतरफा हार से राहुल निराश

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सीमित 20 ओवर में कोलकाता के सामने 124 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसको कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 16.4 ओवर में पांच विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। इस हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि हार कभी भी आसान नहीं होती है। समझ में नहीं आ रहा है कि क्या बोलूं। हमें नई पिच को बेहतर तरीके से अडैप्ट करना चाहिए था।

कप्तान केएल राहुल ने आगे कहा कि हम बैट के साथ बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। उम्मीद करता हूं कि खिलाड़ी इससे बेहतर प्रदर्शन करेंगे। कुछ सॉफ्ट डिसमिसल ने हमारी मुश्किलें बढ़ा दीं। हमें इस हार को भुलाकर अपने सिर ऊंचा रखना होगा और आगे कोशिश करते रहना होगा।

राहुल ने रवि बिश्नोई द्वारा ली गई शानदार कैच की तारीफ करते हुए कहा कि रवि बिश्नोई का कैच शानदार था, जब आपके पास जोंटी रोड्स जैसा कोच होता है, तो खिलाड़ियों की फील्डिंग बेहतर होती है। वह हमारा मुश्किल टेस्ट लेते हैं और देखते हैं कि लड़के कैसे रिऐक्ट कर रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि हम साथ में आगे बढ़ेंगे और बेहतर होते जाएंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Morgan की कप्तानी पारी, ढेर हुए पंजाब के धुरंधर

Related Articles

Back to top button