PBKS vs KKR: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच में इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें

नई दिल्ली: IPL 2021 के 21वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। KKR के लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसे हालात का होगा। कोलकाता की टीम लगातार चार मैच हारकर पॉइंट टेबल में आखिरी नंबर पर है। एक और हार प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी संभावनाओं को काफी कमजोर कर देगी। वहीं पंजाब किंग्स की टीम 5 मैचों से 4 अंक लेकर 5वें स्थान पर है। अगर वह इस मुकाबले में जीत दर्ज करती है तो टॉप-4 में पहुंच जाएगी। आइये जानते हैं दोनों टीम में ऐसे कौन से खिलाड़ी हैं जो आज के इस मुकाबले में बेहतरीन पारी खेल सकते हैं।

नितीश राणा

कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज नितीश राणा इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। राणा हमेशा बड़े बड़े शॉर्ट खेलने के लिए माने जाते हैं। राणा ने पांच मुकाबलों में 186 रन बनाए हैं। सबसे बड़े स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में एक बार फिर नितीश राणा से बेहतरीन पारी खेलने की उम्मीद की जा सकती है।

आंद्रे रसेल

KKR के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी बल्लेबाजी से अभी तक भले ही कुछ कमाल नहीं किया हो लेकिन उन्होंने गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। रसेल का बल्ला अभी तक एक मुकाबले में बोला है लेकिन उसमें वह टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। KKR के फैंस रसेल की बल्लेबाजी के लिए आज दुआ करेंगे कि वह सबसे बड़े स्टेडियम में इतिहास रच दें।

केएल राहुल

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल लगातार बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। राहुल पांच मुकाबलों  में 221 रन के साथ टॉप बल्लेबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर हैं। राहुल अगर आज होने वाले इस मुकाबले में 38 रन बना लेते हैं तो वह शिखर धवन को पछाड़कर पहले स्थान पर पहुंच जाएंगे और औरेंज कैप अपने नाम कर लेंगे।

क्रिस गेल

PBKS के घातक बल्लेबाज क्रिस गेल जिसके लिए माने जाते हैं वह अभी तक कर के नहीं दिखाया है। हालांकि गेल ने कुछ खास नहीं किया है तो कुछ खराब प्रदर्शन भी नहीं किया है। गेल ने पांच मुकाबलों में 119 रन बनाए हैं। पिले मुकाबले में वह 43 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: इस Playing XI के साथ मैदान पर दिखेगी KKR और PBKS

Related Articles

Back to top button