गर्लफ्रेंड की खुशी के लिए एक्टर बने थे पर्ल वी पुरी, जानें क्या थी पूरी बात

मुंबई: पर्ल वी पुरी टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन चुके हैं। एक्टर पर्ल वी पुरी की करोड़ों लड़कियां फैन हैं। बहुत कम समय में उन्होंने अच्छी खासी पॉपुलरिटी बटोर ली है। पर्ल वी पुरी के बारे में एक खास बात पता चली है। पर्ल के पापा चाहते थे कि वो उनका बिजनेस ही संभाले लेकिन पर्ल की गर्लफ्रेंड चाहती थी कि वो एक्टर बने। पर्ल ने अपनी गर्लफ्रेंड के सपनों को पूरा करने की ठानी और बसा बसाया बिजनेस छोड़ मुंबई आ गए लेकिन बाद में वो गर्लफ्रेंड ही चली गई।

नागिन 3 में नजर आए पर्ल वी पूरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। पर्ल ने बताया कि,” मैंने पापा की बात को दरकिनार कर गर्लफ्रेंड की बात को माना। वो चाहती थी कि मैं एक्टर हूं क्योंकि वो खुद शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन थी। सिर्फ उनके लिए मैंने अपना घरबार छोड़ा और मुंबई आ गया। मेरा यहां पर कोई गॉडफादर नहीं था। मैंने अपने दम पर मेहनत की नाम कमाया और एक पहचान बनाई। जब मैं एक्टर बन गया तो अब वो कहने लगी की एक्टिंग छोड़ कर वापस आ जाओ। जाहिर है ये काफी अजीब फरमान था। बीच मझधार में मैं कुछ फैसला लेता इससे पहले ही उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया। पर्ल ने बताया मुझे इस चीज का कोई अफसोस नहीं है। मेरी गर्लफ्रेंड अब शादीशुदा है और खुशहाल जिंदगी जी रही है। हमारी आपस में किसी भी तरह की कोई बात नहीं होती है।”

पर्ल आगे कहते हैं ,”मुझे लगता है जो हुआ वो अच्छे के लिए हुआ और जो होता है वो अच्छे के लिए ही होता है। आज मुझे लाखों फैंस का प्यार मिलता है । ये सब मेरा परिवार ही है और मैं इसमें अब बहुत खुश हूं। मैं पुरानी बातों की जगह अब आने वाले भविष्य के बारे में सोचना बेहतर समझता हूं।” वैसे इसमें कोई दो राय नहीं की पर्ल की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है।

नागिन 3 में सुरभि ज्योति के साथ पर्ल की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया, और तो और ऑडियंस ना सिर्फ इन दोनों को पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी साथ देखना पसंद करती है। हालांकि कि दोनों के बीच दोस्ती है, लेकिन दोनों के लिंक अप की खबरें सामने आती है।

सुरभि के साथ अपने लिंकअप की खबरों को लेकर पर्ल ने एक इंटरव्यू में सफाई दी थी और कहा था लिंक अप हो नहीं जाता, लिंक अप लिख देते हैं। बहरहाल लॉक डाउन के दौर में पर्ल अपने घर पर ही अपना वक्त बिता रहे हैं ,लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

Related Articles