पैडमैन का ट्रेलर रिलीज़, पैड पहनकर घूमते नज़र आए अक्षय कुमार, बिग बी का भी है गहरा कनेक्शन

मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ का ट्रेलर लॉच हो गया है। ये एक सच्ची कहानी पर बेस्ड फिल्म है। महिलाओं को हर महीने होने वाले पीरियड्स के दौरान जो तकलीफ झेलनी पड़ती है इस फिल्म में उन सभी समस्याओं को उजागर किया गया है।

फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है, जिसकी शुरुआत अमिताभ बच्चन की आवाज़ से होती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय किस तरह महिलाओं से जुड़े इस गंभीर मुद्दे से निपटने के उपाय को खोजने का बीड़ा उठाते हैं। इसके लिए वो खुद सस्ता और अच्छी क्वालिटी का पैड बनाते हैं। खुद भी वो पैड पहन कर देखता हैं और उसके कम्फर्ट की जांच करते हैं। हालांकि ये सफर उनके लिए बेहद कांटों भरा होता है लेकिन वो हार नहीं मानते और आखिरकार समाज से लड़ कर अपने लक्ष्य को हासिल कर ही लेते हैं।

ट्रेलर में दो अलग-अलग तरह के नजारों को दिखाया गया है। एक तरफ विदेश में सेमिनार अटेंड करते पैडमैन को दिखाया गया है तो दूसरी तरफ दिखाया गया है कि किस तरह यहां तक पहुंचने के लिए उसे अपने गांव, अपने समाज, अपने परिवार से भिड़ना पड़ा।

पैड मैन’ सेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई, जिससे उनके बनाये गए पैड्स कमर्शियल पैड्स के मुकाबले एक तिहाई कीमत पर बाज़ार में आये।

अक्षय की पत्नी टि्वंकल के प्रोडक्शन हाउस ‘मिसेज फनीबोन्स मूवीज’ की ये पहली फिल्म होगी। अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर के मुख्य किरदारों के साथ यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है। फिल्म के निर्देशक आर. बाल्की है।

 

Related Articles

Back to top button