‘माया’ की ख़ूबसूरती के कायल हैं लोग, देखें कुछ हॉट तस्वीरें

मुंबई: टीवी शो ‘शाका लाका बूम-बूम’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाली बेहतरीन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं। 12 साल की उम्र से काम करने वाली जेनिफ़र आज टीवी जगत की पोपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। अपनी अदाओं और दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में ख़ास जगह बनाने वाली जेनिफ़र आज काफी अच्छे मुकाम पर हैं।

बात चाहे टीवी शो ‘बेहद’ में ‘माया’ के किरदार हो या फिर ‘बेपनाह’ में ‘जोया’ के किरदार की, जेनिफर हर बार अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। जेनिफर टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस में से एक हैं। जेनिफर की पॉपुलेरिटी का आलम ये है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

टीवी ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के लिए कोई भी किरदार मुश्किल नहीं है। सीरियल ‘बेहद’ में माया के किरदार में उनकी बेहतरीन अदायगी की वजह से ही इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया। बेहद’ से और देखते ही देखते उन्होंने इस शो में अपने माया के किरदार से दर्शकों को दीवाना बना लिया। खबर आई कि शो के हिट होते ही जेनिफर की फीस भी बढ़ गई थी और वह सबसे ज्यादा फीस पानेवाली टीवी ऐक्ट्रेसेस में शुमार हो गईं।

बात करें उनकी पर्सनल लाइफ के बारें में तो साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर से शादी रचाई। हालांकि, उनका यह रिश्ता ज्यादा चल न सका और दो साल बाद 2016 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया। इसी के साथ करण की जिंदगी में बिपाशा की एंट्री हो गई।

बता दें जेनिफ़र ने अब तक ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘दिल मिल गए’, ‘कहीं तो होगा’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘बेहद’, ‘बेपनाह’ जैसे कई और टीवी शोज के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाई।

Related Articles