चोरी के शक में लोगों ने युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

आप को बता दें कि मामला जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के पलटुपुर गांव का है। जहां शुक्रवार को मामूली विवाद के बाद दो पक्षो में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

जौनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (jaunpur) जिले में मोबाइल चोरी के शक में दो पक्षों के बीच घमासान युद्ध छिड़ गया। इस दौरान दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी। युवक की मौत की खबर मिलते ही इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। एसपी देहात त्रिभुवन सिंह खुद मौके पर मोर्चा संभालने के लिए पहुंचे हैं।

आप को बता दें कि मामला जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के पलटुपुर गांव का है। जहां शुक्रवार को मामूली विवाद के बाद दो पक्षो में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान एक युवक की मौत हो गई। कई लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी देहात त्रिभुवन सिंह ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि गांव में रहने वाले अभिषेक सोनकर ने गांव के एक व्यक्ति का मोबाइल ले लिया था। इसी बात को लेकर विवाद हुआ, जहां दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हो गई।

अभिषेक की मौत की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मचा और परिवार में मातम छा गया। उधर, गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सस्ता हुआ सोना (Gold), जानिए क्या है कीमत

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles