चोरी करने आए शख्स को लोगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, साथी हुआ फरार

हत्या का यह सनसनीखेज मामला दिल्ली के वज़ीरपुर इंडस्ट्रियल इलाके का है. जहां रविवार की सुबह दो चोर चोरी करने के मकसद से आए थे.

नयी दिल्ली: मामला दिल्ली से आ रहा है जहां चोरी करने आए एक शख्स को लोगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. उसका एक साथी बच-बचाकर भाग जाने में कामयाब रहा. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

हत्या का यह सनसनीखेज मामला दिल्ली के वज़ीरपुर इंडस्ट्रियल इलाके का है. जहां रविवार की सुबह दो चोर चोरी करने के मकसद से आए थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लालबाबू और फिरोज एक साथ चोरी करने के लिए एक घर में घुसे. तभी मकान मालिक ने उन्हें देखकर शोर मचा दिया. देखते ही देखते दोनों छत से कूद गए.

इस दौरान नीचे कूदने के बाद लालबाबू तो मौके से बचकर भाग निकला लेकिन वहां जमा भीड़ ने फिरोज को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. वहां मौजूद लोगों ने उसे इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

उसकी हत्या करने के बाद इलाके के लोगों ने उसकी लाश को वहीं आगे जाकर सड़क के किनारे फेंक दिया. मृतक फिरोज की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है. मामले की सूचना मिलते ही अशोक विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने सूचना के आधार पर फिरोज का शव बरामद कर लिया. पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और हत्या का केस दर्ज करने के बाद 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़े: सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल पहुंच कर महंत नृत्य गोपाल दास का जाना हाल

Related Articles

Back to top button