मुंह में सोने-चांदी के चम्मच लेकर पैदा हुए लोगों ने देश को गढ्ढे में धकेला : केशव प्रसाद मौर्य

0

लखनऊः यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी के शासन में जहां एक रुपए में केवल 15 पैसे ही जनता के कल्याण पर खर्च होते थे, वहीं केंद्र की मौजूदा बीजेपी सरकार के कार्यकाल में देश पूरी तरह बदल चुका है।

मौर्य ने प्रदेश बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित‘सामाजिक प्रतिनिधि बैठक’कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जनकल्याणकारी कार्यों के लिए आवंटित धन के एक रुपए में से केवल 15 पैसे ही कार्यों पर खर्च होते थे, लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी बिचौलियों की दुकानें बंद हो गई हैं और भ्रष्टाचार खत्म हो गया है। अब पूरा धन जनता को मिलता है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग मुंह में सोने-चांदी के चम्मच लेकर पैदा हुए उन्होंने देश के गरीबों को मुफलिसी की गर्त में धकेला।

ये भी पढ़ें…..केजरीवाल ने किया हार्दिक पटेल का समर्थन, कहा- किसानों का कृषि…

साथ ही उन्होंने परिवारवाद, भाई-भतीजावाद और जातिवाद फैलाया। मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी ने इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक की शुरुआत करके इंडिया और भारत के बीच की खाई को समाप्त कर दिया है। इस योजना के जरिए बैंक ग्रामीणों, गरीबों, किसानों और मजदूरों के पास खुद चलकर आएगा।

loading...
शेयर करें