जोरदार बारिश बनी लोगों के लिए आफत, इन जगहों पर हो रहा जलभराव

0

इलाहाबाद। भारी बारिश होने से लोग काफी परेशान हैं। झमाझम बारिश के कारण शहर के कई जगहों में जलभराव हो गया है, जिसके कारण उस जगह से निकलना तक लोगों के लिए मुश्किल हो गया है। शहर में भले ही चटककर धूप निकली हो लेकिन फिर यहां मौसम बार-बार करवट बदल रहा है। वहीं, जनता भारी बारिश के कारण काफी घरों में तो पानी तक भर गया है।

भारी बारिश

also read : राज्य में बदल रहा है मौसम का मिजाज, बढ़ रही हैं लोगों की मुश्किलें

घरों में भर भर गया पानी

यह आलम सिर्फ एक बिल्डिंग का नहीं है बल्कि शहर की अधिकतर बिल्डिंग ऐसी ही हैं। अगर अल्लापुर में बाघंबरी हाउसिंग स्कीम की बात करें तो यहां भी सैकड़ों घरों में नाले का पानी घुस गया है। निरंजन डॉट पुल के नीचे जलजमाव से लोग शाम तक परेशान रहे, कई वाहन फंसने से दिक्कत बनी रही। स्कूल जाने वाले बच्चों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

also read : राज्य में तेज बारिश का कहर जारी, हादसे का शिकार हुआ एक परिवार

रिक्शा ट्राली जलभराव के बीच गड्ढे में फंस गई

मेडिकल चौराहे के पास बच्चों को स्कूल ले जा रही स्कूल रिक्शा ट्राली जलभराव के बीच गड्ढे में फंसकर पलट गई। लोगों ने किसी तरह बच्चों को बाहर निकाला। जोरदार बरसात से शहर में हर तरफ जलजमाव और कीचड़ फैल गया। झमाझम बारिश के चलते जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

रुक-रूककर बारिश होने के कारण शहरभर में गन्दगी फ़ैल गई है। जब बारिश रुकी तब जाकर सफाईकर्मी अपना काम शुरू कर पाये हैं। शहर के सिविल लाइंस, जार्ज टाउन, टैगोर टाउन, मम्मफोर्डगंज जैसे पॉश इलाकों, फतेहपुर बिछुवा आदि मोहल्लों की सड़कों पर पानी भर गया। कई मोहल्लों में चोक नालियों और नालों का गंदा पानी फैलने से बदबू की शिकायत रही। इस बार मानसून काफी देर से आया है लेकिन इसके बावजूद झमाझम बारिश हुई।

also read : मौसम विभाग का अलर्ट, झमाझम बारिश से हो सकता है जनजीवन अस्त-व्यस्त

loading...
शेयर करें