IPL
IPL

जनता ने एमसीडी में ‘आप’ की सरकार बनाने का मन बना लिया है : दुर्गेश पाठक

नई दिल्ली: भाजपा शासित नगर निगम (Municipal Corporation) पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और इन्ही पर आप ने 51 अलग-अलग विधानसभाओं में करीब 83 मोहल्ला सभाओं का आयोजन किया। जिसमें आम आदमी पार्टी (AAP) के स्थानीय विधायक, स्थानीय निगम पार्षद, स्थानीय संगठन पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता सहित लगभग 8500 लोगों ने हिस्सा लिया। आम आदमी पार्टी इन सभाओं के जरिए यह कोशिश कर रही है कि दिल्ली (Delhi) के एक-एक व्यक्ति तक भाजपा शाषित नगर निगम के बारे में बताया जाए।

आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने दिल्ली में हो रहीं मोहल्ला सभाओं को लेकर कहा कि, “पिछले 15 साल के भारतीय जनता पार्टी के कुशासन और एमसीडी को जिस तरह से उन्होंने लूटा है, उसके ऊपर आम आदमी पार्टी पूरी दिल्ली में ढाई हजार मोहल्ला सभाओं का आयोजन कर रही है।”

ये भी पढ़ें : भाजपा के दावों की खुलने लगी पोल, किसानों का भविष्य अंधेरी गुफा में कैद: अखिलेश

उन्होंने आगे कहा कि, “इन सभाओं में लोग बताते हैं कि किस तरह से ढाई हजार करोड़ रुपयों का घोटाला हुआ। किस तरह से उनकी गलियां साफ नहीं रहती हैं। कूड़ा उठाने में पांच से सात दिन लग जाते हैं। सीमेंट की एक बोरी भी खरीदने चले जाओ तो भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय पार्षद आकर पैसे मांगने शुरू कर देते है।”

ये भी पढ़ें : उन्नाव में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटकती मिली लाश

आप का कहना है कि, “पार्टी द्वारा शुरू की गई यह मुहिम अबतक सफल रही है। इन मोहल्ला सभाओं में लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं और भाजपा के प्रति अपना आक्रोश प्रकट कर रहे हैं। आज 51 विधानसभा क्षेत्रों में करीब 83 स्थानों पर आयोजित मोहल्ला सभाओं में 8500 से अधिक स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया।”

Related Articles

Back to top button