IPL
IPL

Twitter पर ट्वीट अपलोड करने में लोगों को आ रही दिक्कत

Down detecter की एक रिपोर्ट के अनुसार जिन यूजेस को इस तरह की समस्या आ रही है वह अधिकतर ईस्टर्न टाइम जोन के हैं लेकिन अमेरिका से बाहर के लोगों को भी यह परेशानी हुई है।

नई दिल्ली: ट्विटर पर शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे से टि्वटर ( Twitter ) यूजर्स को अपने ट्वीट पोस्ट करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद इसकी शिकायत मिलने पर सोशल मीडिया ( Social Media ) कंपनी ट्विटर ने जवाब में बताया कि आप में से कुछ यूज़र्स को अपना ट्वीट अपलोड करने में समस्या आ रही है, इस पर हम काम कर रहे है और बहुत जल्द ही यह समस्या दूर हो जाएगी।

ट्विटर ने अपने बयान में कहा कि हमारी टीम इस पर काम कर रही है और बहुत जल्द ही आप अपने टाइमलाइन पर वापस आ सकते हैं मॉनिटरिंग वेबसाइट downdetecter.com के अनुसार करीब 40 हज़ार यूजर्स को यह समस्या आ रही है। Down detector की एक रिपोर्ट के अनुसार जिन यूजेस को इस तरह की समस्या आ रही है वह अधिकतर ईस्टर्न टाइम जोन के हैं लेकिन अमेरिका से बाहर के लोगों को भी यह परेशानी हुई है।

आपको बता दें कि ट्वीटडेक ( Tweetdeck ) को एक्सेस करने वाले यूजर्स को Sorry, something went wrong. Please try again later. का मैसेज दिखा त वहीं मॉनिटरिंग वेबसाइट Downdetector.com ने भी Tweetdeck के डाउन होने की पुष्टि की है। इसके अनुसार, 17 अप्रैल की सुबह 6 बजे भी Tweetdeck डाउन हुआ था और फिर दोपहर 12 बजे भी यह फिर से ठप पड़ गया है। Downdetector.com पर 56 फीसद यूजर्स ने लॉगिन, 24 फीसद ने ट्वीट लोड और 19 फीसद ने ट्वीट न हो पाने की शिकायत की है।

यह भी पढ़े: IPL 2021: इन खिलाडियों के साथ मैदान पर उतरेगी RCB और KKR!, देखें Playing XI

Related Articles

Back to top button