गुजरात में योगी की रैली का हुआ ऐसा हाल – जो पीएम मोदी ने भी कभी नहीं सोचा होगा, खुद देखिए

केरल के बाद भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात में भी रोड शो किया। यहां अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शुक्रवार(13 अक्टूबर) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी को पहली बार सता रहा इस बात का डर, सत्ता बचाने के लिए है अब सिर्फ ये आखिरी मौका

वलसाड में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है। सीएम योगी ने परडी टाउन, चिखली और दक्षिण गुजरात के दूसरे हिस्सों में शुक्रवार को जनसभाओं को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें : प्रणब मुखर्जी ने कहा- एेसी राजनीति से कांग्रेस की पहचान ही ख़त्म हो जाएगी

www.jansatta.com की खबर के अनुसार, सीएम योगी को स्टार प्रचारक बनाकर बीजेपी उनके कट्टर हिंदुत्व वाली छवी को भुनाने की कोशिश कर रही है लेकिन पार्टी के इस कोशिश को पलीता लगता दिख रहा है। क्योंकि सीएम योगी के एक रोड शो का एक वीडियो सामने आया है जो बीजेपी की बेचैनी बढ़ा दी है।

आपको बता दें कि योगी की गुजरात यात्रा राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी। लेकिन सभाओं और रोड शो में लोगों की संख्या कम रहना बीजेपी के लिए परेशानी का सबब हो सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग अपने-अपने अंदाज में ट्वीट कर मजा ले रहे हैं।

Source : (www.jansatta.com से साभार)

Related Articles

Back to top button