जातिवाद, वंशवाद की राजनीति करने वालों को जनता ने नकारा: राधा मोहन

सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास का जो मंत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिया, उसी को आत्मसात करते हुए भाजपा सरकार काम कर रही है।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि जातिवाद, क्षेत्रवाद और वंशवाद की राजनीति करने वाले दलों को जनता लगातार नकार रही है।

सिंह ने शनिवार को मुरादाबाद में बरेली मुरादाबाद शिक्षक क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार समाज के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है। सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास का जो मंत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिया, उसी को आत्मसात करते हुए भाजपा सरकार काम कर रही है।

प्रदेश प्रभारी ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि वे मोदी-योगी की सरकारों द्वारा किये गए लोककल्याणकारी योजनाओं का लेखा-जोखा लेकर विधान परिषद चुनाव के लिए मतदाताओं से सम्पर्क व संवाद स्थापित करें। विधान परिषद के चुनाव में मतदाताओं से सम्पर्क व संवाद जीत का आधार बनेगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी में उत्तर प्रदेश में स्नातकों एवं शिक्षकों को अपने से सीधे जोड़ने के उद्देश्य से स्नातक एवं शिक्षक क्षेत्र के विधान परिषद के चुनावों में अपने प्रत्याशी खडे़ किये हैं। शिक्षक स्नातक क्षेत्र के विधान परिषद के इस चुनाव में मतदाताओं का आशीर्वाद व समर्थन भाजपा को मिलेगा और पार्टी ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेगी।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता स्कूल, कालेजों और मतदाताओं के घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील करें। उन्होंने कहा कि मतदाताओं से व्यक्तिगत सम्पर्क व संवाद पार्टी की जीत का मार्गप्रशस्त करेगा।

यह भी पढ़े: भाजपा में शामिल रामलिंगम, अमित शाह से कर सकते हैं मुलाकात

Related Articles

Back to top button