मोदी और योगी के प्रयागराज पहुंचते ही ट्विटर इंडिया पर बोले लोग #सशक्तUPसमर्थ_भारत

शनिवार सुबह संगम नगरी प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिव्यांगजनों व बुजुर्गों के उपकरण वितरण कार्यक्रम में पहुंचते ही ट्विटर इंडिया पर हैश टैग #सशक्तUPसमर्थभारत टॉप ट्रेंड करना शुरू हो गया. यूजर्स लगातार इस हैश टैग को अपने पोस्ट के साथ तेजी से शेयर कर रहे थे.कुछ ही देर में #सशक्त_UPसमर्थ_भारत टॉप ट्रेंड करने लगा. यूजर्स ट्विटर इंडिया पर दिव्यांगजनों एवं वृद्धजनों के लिए आयोजित इस विशाल कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी को बधाई दे रहे थे.

 

दिव्यांगों के सपनों को उम्मीदों के नये पंख

ट्विटर यूजर्स प्रयागराज में दिव्यांगजनों व बुजुर्गों के लिए आयोजित इस विशाल कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर सराहना कर रहे थे. एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “प्रयागराज में दिव्यांगों और बुजुर्गों को उपकरण दिए जाने के कार्यक्रम से लाभार्थियों के सपनों को उम्मीदों के नये पंख लग गए हैं,मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल एवं ट्राईसाइकिल पाने वालों का सफर पहले से और बेहतर हो जाएगा, इसके लिए पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद.”

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए भी हुई सराहना

एक और यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “पहले बुंदेलखंड बदहाली और तंगहाली के लिए जाना जाता था, लेकिन मोदी सरकार और योगी सरकार बुंदेलखंड को सजाने-संवारने में लगी हुई हैं, तमाम कल्याणकारी योजनाओं के साथ बुंदेलखंड को एक्सप्रेस-वे देकर मोदी और योगी ने बुंदेलखंड के पिछड़ेपन को दूर किया है”

योगी आदित्यनाथ ऑफिस ने कहा “सक्षम बुंदेलखंड-समर्थ बुंदेलखंड”

योगी आदित्यनाथ ऑफिस ने ट्वीट करके कहा कि “शौर्य, संस्कार और परंपरा की पुण्यधरा बुंदेलखंड में PM श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा किया गया बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास,”सक्षम बुंदेलखंड-समर्थ बुंदेलखंड” के संकल्प को मूर्तरूप प्रदान करने की नींव है। बुंदेलखंड,आज से विकास के सुपथ पर यात्रा करेगा”.

Related Articles