नोएडा अथॉरिटी की गलती को लोगों ने किया ट्रोल, मिल्खा सिंह को नहीं पहचानने का लगाया आरोप

फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह ( Milkha Singh ) की बीते दिनों कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई।

नई दिल्ली: फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह ( Milkha Singh ) की बीते दिनों कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। मिल्खा सिंह की मौत से पूरे देश में शोक की लहर है। मिल्खा सिंह की मौत पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुनियाभर से लोगों ने शोक जताया। पीएम मोदी ने भी उनके लिए शोक जताते हुए मिल्खा सिंह को युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत बताया है। मिल्खा सिंह की याद में कई स्थानों पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में एक बड़ी गलती नोएडा अथॉरिटी द्वारा देखने को मिली है।

बता दें कि Milkha Singh की याद में आयोजित एक कार्यक्रम में नोएडा अथॉरिटी की एक गलती के कारण अब नोएडा अथॉरिटी को ट्रोल होना पड़ रहा है। दरअसल अथॉरिटी की ओर से बनाए गए रेसिंग ट्रैक पर मिल्खा सिंह के स्थान पर उनकी बायोपिक में मिल्खा सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता फरहान अख्तर की तस्वीर लगा दी गई। इसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोगों ने नोएडा अथॉरिटी की इस गलती पर खूब मजाक बनाया।

तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों ने नोएडा अथॉरिटी की गलती पर खूब मजे लिए। लोगों ने अथॉरिटी पर मिल्खा सिंह तक को नहीं पहचानने का आरोप लगाया। फोटो वायरल होने के फौरन बाद अथॉरिटी ने अपनी गलती सुधारी और आनन-फानन में फरहान अख्तर की फोटो को वहां से हटा लिया गया। बता दें कि फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म में फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: गैर-बीजेपी मंच पुनर्जीवित, आज विपक्षी दलों की बैठक की मेजबानी करेंगे शरद पवार

पूरी दुनिया से आप इन सोशल मीडिया चैनल्स पर भी जुड़ सकते हैं-

इंस्टाग्राम- https://www.instagram.com/puri_dunia
फ़ेसबुक- https://www.facebook.com/PuriDuniaNews
ट्विटर- https://twitter.com/Puridunia
यूट्यूब – https://www.youtube.com/channel/UCNWf-IdAw5PE1_dczoEb-Ew

Related Articles