घर के बाहर लोग दे रहे थे धरना, मंत्री तुलसीराम आए और खुद सड़क पर बैठ गए

मध्यप्रदेश के इंदौर में मंत्री तुलसीराम सिलावट का अलग ही अंदाज देखने को मिला, जब उनके आवास के बाहर लोग वन भूमि पट्टे के लिए सड़क पर बैठ गए।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silavat) का अलग ही अंदाज देखने को मिला, जब उनके आवास के बाहर लोग वन भूमि पट्टे के लिए सड़क पर बैठ गए। मंत्री भी इन आंदोलनकारियों के बीच पहुंचकर सड़क पर बैठ गए और आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिलाया। पेड़वी गांव के आदिवासी पुरुष और महिला मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silavat) से मिलने उनके अग्रवाल नगर स्थित घर पहुंचे।

मंत्री से मुलाकात के लिए पहुंचे लोग आवास के बाहर ही सड़क पर बैठ गए। मंत्री आए तो वह भी इन लोगों के साथ सड़क पर बैठ गए। मंत्री सिलावट सभी को मिठाई खिलाई और धीरज के साथ उनकी समस्याएं सुनीं। पेड़वी क्षेत्र के इन ग्रामीणों ने मंत्री सिलावट को वन भूमि में पट्टे के संबंध में अपनी समस्या से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें : डबल इंजन सरकार से कर्नाटक में हो रहा विकास: Amit Shah

सिलावट ने मौके पर ही वन विभाग के वन संरक्षक से बात की और उनकी मांग पर कार्यवाही के निर्देश दिए। मंत्री सिलावट ने कहा कि वर्ष 2005 पूर्व काबिज पाए जाने पर वनवासियों को शासन के नियमों के तहत पट्टा प्रदान किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : आत्मनिर्भर भारत : जनजातीय मामलों का मंत्रालय केवीआईसी से करेगा 2 करार

Related Articles

Back to top button