पार्टी के प्रत्याशी रविंद्र प्रसाद, भैंस पर सवार होकर करने पहुंचे नामांकन

 

 भैंस पर सवार
भैंस पर सवार

बिहार: विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण के मतदान की तैयारियां बड़ी जोर से शुरू हो गई हैं. जैसे-जैसे चुनाव की डेट नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे प्रशासन अपनी तैयारियों को अंजाम देने में लगा है. इसी बीच एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसमे पालीगंज विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी भैंस पर सवार हो कर नामांकन करने पहुंचे.

दरअसल, पटना के पालीगंज विधानसभा से पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक के प्रत्याशी रविंद्र प्रसाद ने भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे जो कि पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच चर्चा का विषय बना चूका है.

विधानसभा चुनाव में पालीगंज से मैदान में उतरे प्रत्याशी कुछ भी करने को तैयार हैं. इसी कड़ी में पालीगंज नामांकन में आकर्षण का केंद्र बने पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक के प्रत्याशी रविंद्र प्रसाद भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे.

सबसे खास बात यह रही कि जब डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार रविंद्र प्रसाद भैंस पर सवार होकर नामांकन के लिए निकले तो देखने वालों की भीड़ जुट गई. रविंद्र प्रसाद ने बताया कि हम किसान के बेटे हैं इसलिए ऐसा किए हैं. हमने गरीबों की सेवा के लिए मैदान में उतरकर अपना भाग्य आजमाने का फैसला किया है.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है. बिहार में तीन चरण में विधानसभा के चुनाव होंगे. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा, दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा. जबकि चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित होंगे.

यह भी पढ़े: बिहार चुनाव: बीजेपी ने जारी की 121 सीटों की सूची, 27 उम्मीदवार घोषित

Related Articles