पीजीआई का डॉक्टर हुआ हनी ट्रैप का शिकार, महिला ने पहले घर बुलाया फिर बंधक बनाकर पीटा, जानिए पूरा मामला

PGI इलाका निवासी एक डॉक्टर हनी ट्रैप का शिकार हो गए। महिला ने झांसे में फंसाकर उन्हें घर बुलाया, जहां उसके दो साथियों ने बंधक बनाकर पीटा।

नई दिल्ली: PGI इलाका निवासी एक डॉक्टर हनी ट्रैप का शिकार हो गए। महिला ने झांसे में फंसाकर उन्हें घर बुलाया, जहां उसके दो साथियों ने बंधक बनाकर पीटा। फिर निर्वस्त्र कर फोटो व वीडियो बना लिया। इसे वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख की रंगदारी मांगी।

पकड़े गए दो आरोपी

शातिरों ने उनका एटीएम, क्रेडिट कार्ड और नकदी भी छीन ली। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को दो आरोपियों को दबोचा। इनसे नकदी, एटीएम व क्रेडिट कार्ड बरामद हुआ। पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है।

डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनके मोबाइल पर जनवरी में एक नंबर से कॉल आई। कुछ देर बात करने के बाद महिला ने फोन काट दिया। इसके बाद वह अक्सर रात में डॉक्टर से बातें करती। 15 फरवरी को कॉल कर बताया कि उसका बच्चा बीमार है। मदद की जरूरत है। इस पर डॉक्टर उसके घर पहुंचे, जहां महिला के दो साथी पहले से थे।

10 लाख की मांग की

दोनों ने बंधक बनाकर उन्हें पीटा। फिर निर्वस्त्र कर उनकी फोटो, वीडियो बना लिया। साथ ही क्रेडिट कार्ड, एसबीआई का एटीएम कार्ड व 11 हजार रुपये छीन लिए। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये मांगे। डॉक्टर किसी तरह तीनों के चंगुल से निकलकर अगले दिन घर पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।

यह भी पढ़ें: BJP नेता पामेला गोस्वामी के ‘ड्रग्स Connection’ पर सियासी बवाल, बोलीं CID जांच हो

Related Articles

Back to top button