बागपत में दुष्कर्म के बाद इंटरनेट पर किये युवती के फोटो वायरल, मुकदमा दर्ज

पिछले साल जून में वह मंदिर जा रही थी तो उस आरोपी युवक ने उसे खेत में खींच लिया और दुष्कर्म की घटना की अंजाम दिया। तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और उसके फोटो भी खींच लिए।

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने शनिवार को एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

तमंचे की नोक पर किया बलात्कार

पीड़ित ने बताया कि उनके परिवार में ही एक व्यक्ति के पास रिश्तेदारी के कारण मुजफ्फरनगर के एक गांव के युवक का आना जाना रहता है। पिछले साल जून में वह मंदिर जा रही थी तो उस आरोपी युवक ने उसे खेत में खींच लिया और दुष्कर्म की घटना की अंजाम दिया। तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और उसके फोटो भी खींच लिए।

पीड़िता ने कहा कि धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी ने उसे वहां से भगा दिया और बाद में मिलने की कोशिश करता रहा। पीड़ित ने बताया कि अगस्त 2019 में वह कोचिंग के लिए मेरठ गई तो आरोपी ने उसका पता निकाल लिया और उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उससे नहीं मिलेगी तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। उसने बताया कि उसने धमकी दी कि उसके पिता व भाई को भी गोली मार देगा, जिसके बाद वह डर गई और इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने कई बार उसके साथ गाड़ी में दुष्कर्म किया। गत 16 अगस्त को उसने कोर्ट मैरिज करने का दबाव बनाया। उसने इंकार कर दिया तो परिवार समेत मार देने की धमकी दी गई।

उसके बाद आरोपी ने उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोपी ने उसको धमकी देते हुए कहा कि उसके संबंध मुज़फ्फरनगर के एक मंत्री से हैं इसलिए उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इस संबंध मे पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है और पुलिस कार्रवाई कर रही है। युवती को न्याय मिलेगा।

यह भी पढ़े: कॉमेडी क्वीन भारती और उनके पति हर्ष के घर एनसीबी की छापेमारी, गांजा बरामद

 

Related Articles

Back to top button