दुल्हन को छूना फोटोग्राफर को पड़ा भारी, दूल्हे ने मारा तमाचा, वीडियों वायरल

नई दिल्ली: आप लोग आये दिन अजीबों गरीब घटनाएं और कहानियां सुनते या फिर देखते होंगे। लेकिन आज आप को ऐसी घटना सुनाने जा रहा हु जिसे सुनकर आप अपनी हसी को रोक नहीं पाएंगे। जल्द ही एक वीडियों सोशल मीडिया (social media) पर बहुत ज्यादा वायरल (Viral) हो रहा हैं। जिसमें फोटोशूट के दौरान एक फोटोग्राफर बार-बार दुल्हन को पोज के लिए छू रहा था। जिसके चलते दूल्हा नाराज हो गया और फोटोग्राफर के चांटा जड़ दिया। और गुस्से में बोलता है क्या दूर से फोटो नहीं ले सकता।

दूल्हा ने जब फोटोग्राफर के थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद दुल्हन हसतें-हसतें स्टेज पर ही लोट-पोट हो गई। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया किया जा रहा हैं। जिसे अबतक 2 लाख 7 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि 8 हजार के करीब लोग रिट्वीट कर चुके हैं और 32 हजार के करीब लोग लाइक कर चुके हैं।

 

इस वायरल वीडियो (viral video) की सच्चाई अब सामने आ चुकी है। यह वीडियो दरअसल एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है। जिसे छत्तीसगढ़ की एक्ट्रेस अनिक्रिति चौहान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘यह मेरी मूवी शूटिंग के टाइम का वीडियो है।’ वीडियो में स्टेज पर दुल्हन की खिलखिलाहट वाली हंसी जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। दुल्हन की इस हंसी पर लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सड़क पर उतरा यमराज, ट्रैफिक नियमों का करें पालन नहीं तो होगा नुकसान

Related Articles

Back to top button