फोटोग्राफर ने कुछ इस तरह खिंची तस्वीर, भड़क उठे Arjun Kapoor

करीना कपूर (kareena kapoor) 21 फरवरी को ही दूसरी बार मां बनी है। उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अभी तक करीना और सैफ अली खान (saif ali khan) ने अपने छोटे बेटे का नाम रिवील नहीं किया है।

मुंबई: करीना कपूर (kareena kapoor) 21 फरवरी को ही दूसरी बार मां बनी है। उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अभी तक करीना और सैफ अली खान (saif ali khan) ने अपने छोटे बेटे का नाम रिवील नहीं किया है। करीना फिलहाल बेटे के साथ घर पर आराम कर रही है। उनसे मिलने अक्सर उनके क्लोज फ्रेंड्स आते रहते हैं।

मलाइका और अर्जुन की खिंची तस्वीर

रविवार देर रात करिश्मा कपूर (karisma kapoor), अमृता अरोड़ा (amrita arora) और मलाइका अरोड़ (malaika arora) के साथ अर्जुन कपूर (arjun kapoor) भी पहुंचे। बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक ही कार में सवार होकर करीना के घर पहुंचे। लेकिन जैसे ही दोनों करीना के अपार्टमेंट के बाहर पहुंचे वहा कुछ ऐसा हुआ जिसमें अर्जुन कपूर ने अपना आपा खो बैठे। पहले तो अर्जुन कपूर ने कुछ नही कहा वहा खड़े काफी सारे रिपोर्टस उनकी तस्वीर ले रहे थे।

यह भी पढ़े:  Kangana के खिलाफ इस मामले में कोर्ट ने जारी किया वारंट

जब एक फोटोग्राफरों ने मलाइका अरोड़ा की फोटो को क्लिक करने के लिए दीवार पर चढ़ गया, तो अर्जुन कपूर ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने फोटोग्राफर की कसकर क्लास लगा दी। थोड़ी ही देर में उन्होंने खुद को कंट्रोल करते हुए फोटोग्राफर से कहा कि ऐसा करना उनके लिए खतरनाक हो सकता है इसलिए प्लीज ऐसा ना करें, आप बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा कीजिए, ये गलत होता है, रिक्वेस्ट है आपसे।’, एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़े:  Sunny Leone ने दिया शादी का प्रपोजल, दुल्हन के अवतार में आई नजर

Related Articles