लंबे समय बाद ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए निकलीं दीपिका कक्कड़, शेयर की फोटोज

मुंबई: दीपिका कक्कड़ टीवी जगत की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कि अपने करियर के साथ साथ ससुराल की जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाती है। कुछ समय पहले ही दीपिका कक्कड़ ने अपने परिवार के साथ ईद का जश्न मनाया था। इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने ईद की सारी तैयारियां खुद ही की थी। इसके बाद दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम का जन्मदिन भी सेलीब्रेट किया था। कोरोना वायरस की वजह से दीपिका कक्कड़ बीते चार महीने से घर से बाहर नहीं निकली हैं लेकिन घर की जिम्मेदारियों ने टीवी की इस हसीना को बाजार पहुंचा दिया है।

कुछ समय पहले ही दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह राशन की दुकान में खड़ी नजर आ रही हैं। तस्वीर में दीपिका कक्कड़ ब्लू कलर का सूट पहने हुए हैं। वहीं कोरोना से बचने के लिए दीपिका कक्कड़ ने हाथ में ग्लव्ज और चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है। तस्वीर में दीपिका कक्कड़ मास्क लगाए पोज देती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने लिखा कि, ‘ये उन चुनिंदा कामों में से एक है जिसे मैंने बहुत मिस किया है। स्टोर जाकर रसोई का सामान खरीदना मुझे बेहद पसंद है।’ दीपिका कक्कड़ को शॉपिंग कितनी पसंद है इस बात का सबूत भी उन्होंने फैंस को दिया है। दीपिका कक्कड़ के हाथ में लंबा चौड़ा बिल नजर आ रहा है। जिसको देखकर फैंस कह रहे हैं कि खुशी की वजह से दीपिका कक्कड़ ने चार महीने की शॉपिंग शायद एक ही दिन में कर डाली है।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने परिवार की देखभाल तो की ही है साथ ही साथ उन्होंने यू ट्यूब पर अपई नई पारी की शुरुआत भी की है। कुछ समय पहले ही दीपिका कक्कड़ ने यू ट्यूब पर अपना चैनल बनाया है जिस पर वह अक्सर वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

Related Articles