नवविवाहिता ने 17 वर्षीय लड़के को किया किडनैप, बनाए 20 दिनों तक लगातार शारीरिक संबंध

0

बैंगलुरु। एक नवविवाहिता हवस में इस तरह पागल हो गयी कि उसने सभी मार्यादाओं को भूलकर एक 17 वर्षीय लडके को बंधक बनाकर उसके साथ संबंध बनाये। यह सिलसिला महिला ले लगातार 20 दिनों तक जारी रखा। महिला ने लड़के को एक होटल में बंद कर रखा था, और वहीं जाकर उसके साथ शारीर की भूख मिटाती थी। लड़के के साथ महिला ने लगातार 20 दिनों तक यह करती रही। मामले की सुराग लगने के बाद आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर बच्‍चे को आजाद करा दिया है। लेकिन इस मामले पर महिला का कहना है कि वह लड़के को पहले से ही जानती हैं और हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं। इतना ही नहीं दोनों बहुत ही जल्दी शादी करने वाले थे। वहीं महिला का पति एक मिनरल वाटर का सप्‍लायर है।

सांकेतिक फोटो

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले पर पुलिस का कहना है कि शादी के दो साल बाद भी महिला को कोई बच्‍चा नहीं हुआ था। इस कारण महिला अचानक घर से गायब हो गयी। उसके भागने की रिपार्ट उसका पति थाने में लिखवाने आया था। इसी बीच लड़के के परिवारिजन भी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। साथ ही दोनों ने के अभिभावको के तरफ से फोटो भी दिया गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों की फोटो बस स्‍टैंड और रेलवे जैसे अन्‍य स्‍थानों पर चिपकवा दी।

सांकेतिक

इसी दौरान सुराग मिलने के बाद जब पुलिस सने बस स्‍टैंड की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो दोनों को तमिलनाडु के लिए बस पकड़ते देखा गया। पुलिस ने फौरन इसकी जानकारी तमिलनाडु पुलिस को दी जिसके बाद 13 नवंबर को दोनों को महाबलिपुरम के एक होटल से पकड़ा गया। किशोर के पिता ने कहा कि उसके लड़के को महिला ने किडनैप कर रखा था। लेकिन महिला का कहना है कि वह दोनों एक दूसरे से प्‍यार करते हैं और जल्‍द ही शादी करने वाले हैं। दोनों को बीस दिनों के बाद पकड़ा गया है। पुलिस ने महिला के खिलाफ पास्‍को एक्‍ट तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

loading...
शेयर करें