मंत्री जी एक नजर इधर भी देख लेते तो आप भी जान जाते कितना विकास हुआ ?, पढ़िए ये खबर

सरकार के दावों की पोल खोलती तस्वीरें सामने आई है

प्रदेश की सड़कों की क्या हालत है. शायद ये केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी देखना भूल गए. जी हां जौनपुर के मछलीशहर में आज केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 1,600 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. नितिन गडकरी ने कहा कि यूपी में ऐसी सड़कें बनेंगी, जो अमेरिका की सड़कों के बराबर होंगी, लेकिन उन्होंने जिस जिले में यह बात कही, वहीं की सड़क चलने लायक नहीं है. जौनपुर-भदोही, मछलीशहर-जंघई और बक्सा-तेजीबाजार मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. जौनपुर-भदोही मार्ग की में सड़क की हालत बद से बदतर हो गई है.

UP धनवान प्रदेश है, लेकिन जनता गरीब

गडकरी ने कहा, ‘मेरे विभाग में पैसे की कमी नहीं है. मांगने वाले थक जाएंगे, लेकिन मैं नहीं थकूंगा. जो मैंने कहा, वो मैंने किया है. यूपी धनवान प्रदेश है, लेकिन जनता गरीब है. ये बात मुझे आज तक समझ नहीं आई. यूपी में जिन लोगों ने राज किया, उन्होंने क्या किया. यूपी में वंशवाद को समाप्त करने का काम बीजेपी ने किया। अगर एमपी का बेटा एमपी बनेगा, मंत्री का बेटा मंत्री बनेगा तो कार्यकर्ता क्या करेगा? बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है. ये देश भक्तों की पार्टी है’.

आज यूपी की तस्वीर बदल रही है

नितिन गडकरी ने कहा कि अगर कानून-व्यवस्था सही होगी तो निवेश आएगा- ‘निवेश आने पर ही रोजगार बढ़ेगा. यूपी के लोग नाराज थे। लोग जब मुझसे बोलते तो मैं बड़ा दुखी होता था, लेकिन आज यूपी की तस्वीर बदल रही है. 2014 के बाद से 3 लाख करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. फिर से यूपी में सरकार बनी तो 5 लाख करोड़ की सौगात भी मिलेगी’.

यह भी पढ़ें- UP चुनाव में BJP का युवाओं पर फोकस, योगी सरकार ने युवाओं के लिए बनाया ये प्लान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles