सोशल मीडिया पर लीक हुईं अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म की तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडे की बेटी जल्द ही फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं। अनन्या पांडे की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में अनन्या के अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाते हुए नजर आयेंगे। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अनन्या पांडे ने देहरादून में शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।अनन्या पांडे

अनन्या ने क्लिपबोर्ड की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमे उन्होंने करण जौहर और फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के लिए मैसेज लिखा है। तस्वीर के कैप्शन में अनन्या ने करण और धर्मा प्रोडक्शन को धन्यवाद कहा है। इस फिल्म के लिए अनन्या ने 12वीं क्लास में ही ऑडिशन दे दिया था।

https://www.instagram.com/p/BheM1USgclf/?taken-by=team_ananya_panday

फाइनल एग्जाम शुरू होने के 2 दिन पहले ही उन्हें पता चल गया था कि उन्हें ये फिल्म मिल गई है। इस फिल्म में टाइगर की जोड़ी नई नवेली एक्ट्रेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ जमेगी। बता दें कि यह साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

चंकी पांडे ने एक इंटरव्यू में बताया अनन्या ने जब 10वीं कम्प्लीट की थी तभी उसने तय कर लिया था कि उसे एक्टिंग
करनी है। लेकिन वह अच्छी स्टूडेंट थी इसलिए उसने सोचा कि पढ़ाई को नजरअंदाज करना सही नहीं होगा। चंकी को लगता है कि अनन्या धर्मा प्रोडक्शन के लिए जन्मी हैं। अनन्या पढ़ाई में बहुत अच्छी हैं। उन्हें यूनिर्वसिटी ऑफ कैलिफोर्निया और न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में दाखिला भी मिल गया था, लेकिन फिल्म मिलने के कारण उन्होंने अपना एडमिशन 1 साल के लिए रोक दिया था।

अनन्या के अलावा तारा सुतारिया की भी हैं पहली फिल्म- इस फिल्म से अनन्या के अलावा तारा सुतारिया भी डेब्यू कर रही हैं। तारा ने लंदन की डांस एकेडमी से क्लासिक बैलेट, मॉर्डन डांस, लेटिन अमेरिकन डांस सीखा है। वे एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। वे 7 साल की उम्र से गाती हैं। तारा ने कई सिंगिंग कॉम्पिटिशन में गाया है। तारा 22 साल की हैं और खबरों के मुताबिक वो एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं। उन्होंने रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में पार्टिसिपेट किया था। वो कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। वो ‘बेस्ट ऑफ लक निक्की’ , ‘ओय जस्सी जस्सी’ और ‘शेक इट अप’ में नजर आई थीं।

Related Articles