जियोनी का नया बजट स्मार्टफोन Pioneer P5W लॉंच

0

नयी दिल्ली। चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी जियोनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन Pioneer P5W लॉंच किया है। कंपनी ने  Pioneer P5W स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाज़ार में करीब 6,499 रूपए रखी है। Pioneer P5W की सबसे खास बात यह है कि इसमें नया कस्टमाइज लॉक फीचर AMI लॉक दिया गया है, जो केवल 0.5 सेकेंड में आपके फेस को स्कैन कर फोन को अनलॉक कर सकता है। कंपनी ने इस फोन को कई कलर ऑप्शन में लॉंच किया है जिसमें व्हाइट, ब्लैक, येलो, ब्लैक, रेड और ब्लू शामिल हैं।

Pioneer P5W 3

Pioneer P5W के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन –

जियोनी P5W एक ड्यूअल-सिम डुअल स्टैंडबाय डिवाइस है। यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप से लैस होगा और इसके ऊपर इमरसिव यूआई का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 5 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) आईपीएस ऑनसेल डिस्प्ले है। हैंडसेट में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6735 चिपसेट के साथ 1 GB की रैम होगी। इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे में ब्यूटिफिकेशन ऑप्शन्स, फिल्टर्स, पैनोरैमा और मूड कार्ड्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

2000 एमएएच की बैटरी हैंडसेट को पावर देने का काम करेगी। यह स्मार्टफोन 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी 2.0 कनेक्टिविटी फ़ीचर से लैस है।

loading...
शेयर करें