कोरोना के कारण IPL छोड़कर जाना चाहते हैं David Warner सहित ये बड़े खिलाड़ी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह सभी क्रिकेटर बॉर्डर बंद होने से पहले भारत छोड़कर वापस अपने देश लौटना चाहते हैं। बता दें कि IPL के इस सीजन में ऑस्ट्रेलिया के 17 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने हर तरफ अफरा-तफरी फैला रखी है, लगातार बढ़ते मौत के आंकड़ों ने लोगों के दिलों में खौफ बैठा दिया है, अब इसका असर इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2000 21 पर भी साफ देखा जा रहा है यह खबर आई पी एल के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर साबित हो सकती है। बता दें कि आईपीएल ( IPL ) में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, कोच और कमेंटेटर भारत छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत में मौजूदा समय में कोरोना वायरस के चलते हालात बेकाबू हो चुके हैं ऐसे में ऑस्ट्रेलिया मैं मंगलवार को कैबिनेट की राष्ट्रीय सुरक्षा बैठक में सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इस मीटिंग में यह फैसला होना है कि भारत में विमानों के परिचालन को कम किया जाए या इस पर कुछ दिनों के लिए पूरी तरह से बैन लगा दिया जाए।

opinion: Will IPL 2020 survive the Coronovirus scare?, Marketing &  Advertising News, ET BrandEquity

ऐसे में अब खबर आई है कि डेविड वॉर्नर स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल समेत कई प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आईपीएल 2021 के इस सीजन को अलविदा कह सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह सभी क्रिकेटर बॉर्डर बंद होने से पहले भारत छोड़कर वापस अपने देश लौटना चाहते हैं। बता दें कि IPL के इस सीजन में ऑस्ट्रेलिया के 17 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

बतादे कि एडम जाम्पा, केन रिचर्डसन (दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) और एंड्रयू टाय (राजस्थान रॉयल्स) पहले ही घर लौट चुके हैं.और रिकी पॉन्टिंग, डेविड हसी और साइमन कैटिच सहित कॉमेंटेटर ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और मैथ्यू हेडन भी भारत में हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि खिलाड़ियों को चार्टर्ड विमान से वापस लाने की बातचीत चल रही है.

यह भी पढ़े: हरे निशान पर बंद होने में कामयाब रहा बाज़ार, Sensex 558 अंको के साथ 48,944 पर थमा

Related Articles

Back to top button