प्रेम विवाह करने से पहले इस खबर पर दें ध्यान, नहीं तो भाई इस तरह से देगा घटना को अंजाम

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में झूठी शान के लिए एक युवक ने खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज युवक ने अपने जीजा (Brother-In-law) का सिर कलम कर दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं वो अपने जीजा (Brother-In-law) का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। थाने में उसे देखकर पुलिस भी घबरा गई, आरोपी युवक को देखते ही ने पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पति की मौत के सदमे को सहन न कर पाने से बहन ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि तिलवारा पुलिस थाने के अंतर्गत 35 वर्षीय एक युवक ने कुल्हाड़ी से जीजा का सिर काट दिया है, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। आरोपी की बहन से मृतक ने भागकर शादी की थी। आरोपी भाई अपने जीजा का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा और खुद को सरेंडर कर दिया है। इस घटना की जानकारी मिलने पर आरोपी की 19 वर्षीय बहन ने भी घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

ये भी पढ़ें : आकाशीय बिजली गिरने का देखें खौफनाक मंजर, चार मजदूर बुरी तरह छटपटाये

आरोपी बोरी में लाया जीजा का कटा हुआ सिर

इंस्पेक्टर सतीश पटेल ने बताया कि आरोपी मिंटू शिवराम शुक्ला उर्फ धीरज तिलवारा थाने में एक बोरी लेकर आया, उसने बताया कि इस बोरी में विजेत कश्यप का कटा हुआ सिर था। सतीश पटेल ने बताया है कि आरोपी ने कबूला है कि तीन माह पहले कश्यप ने उसकी बहन के साथ भाग कर शादी की है। आरोपी की सूचना पर मृतक का बिना सिर का कटा हुआ धड़ रामनगर इलाके के एक खेत से बरामद किया है।

ये भी पढ़ें : रेस्टोरेंट में फ़ूड सर्व करने वाली महिला को मिला लाखों का टिप

बहन ने सदमे में आकर की आत्महत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलने पर आरोपी की बहन ने भी घर में फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या आरोपी ने अपनी बहन की भी हत्या की या उसे आत्महत्या के लिये उकसाया था। पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

Related Articles